जो आमिर खान करते हैं वो करने की हिम्मत काफी कम लोगों में है और आमिर ने तो ये साबित भी कर दिया है कि वो एक्टिंग के लिए कुछ भी कर सकते हैं. आमिर खान एक बार फिर से चर्चा में हैं और इस बार चर्चा का विषय है आमिर खान की नोज पिन.

सुशांत सिंह राजपूत ने आमिर खान के साथ इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो आमिर के फैन बने हुए हैं. इस फोटो में देखा जा सकता है कि आमिर खान की नाक में उन्होंने एक नोज पिन पहनी हुई है और वो मुस्कुरा रहे हैं.

आमिर खान इन दिनों फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की तैयारियों में लगे हुए हैं और वो इसके लिए अलग-अलग एक्सपेरिमेंट्स भी कर रहे हैं. ऐसे में आमिर की नोज पिन को जाहिर है सुर्खियां तो बनानी ही थीं.

आमिर खान जिस भी फिल्म से जुड़ते हैं उसका प्रमोशन उसके बनने से पहले ही शुरू हो जाता है और ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है. इस फिल्म के नाम से लेकर हीरोइन्स तक और आमिर खान के लुक तक सब कुछ पर इन दिनों खूब चर्चा है.

यशराज की इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन भी हैं और आमिर ने इसके लिए अपना वजन पहले से भी काफी कम कर लिया है आमिर खान को देखकर ये कोई भी नहीं कह सकता कि वो 50 साल की उम्र पार कर चुके हैं. इसलिए वो सुशांत सिंह राजपूत क्या उनके हर फैन के लिए  एक मिसाल बने हुए हैं.