राजद प्रमुख लालू प्रसाद रविवार को 70 वर्ष के हो गये। जन्मदिन पर अधिसंख्य बड़े नेताओं ने उन्हें फोन पर बधाई दी। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के अलावा उनकी पार्टी के नेता अहमद पटेल, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और झारखंड के पूर्व सीएम बाबू लाल मरांडी भी ने भी लालू प्रसाद को बधाई दी।

सबसे पहले लालू प्रसाद के आवास पर बधाई देने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी पहुंचे। मुख्यमंत्री ने 70 गुलाबों का गुलदस्ता भेंट किया और गले मिलकर बधाई दी। कहा कि लालू प्रसाद का राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र में बड़ा योगदान है। मेरा और लालू प्रसाद का साथ नया नहीं है। हमलोग छात्र जीवन से साथ हैं। मिलकर बिहार की सेवा कर रहे हैं। इनका जन्मदिन खास दिन होता है। लालू प्रसाद ने कहा कि हमलोगों का साथ देश की तरक्की के लिए है। पटना में 27 अगस्त को होने वाली रैली भी हम दोनों मिलकर करेंगे। कहा कि 70 का हुआ तो क्या हुआ, सांप्रदायिक शक्तियों को हराने के लिए अब भी जवान हूं। आज का दिन बिहार के लिए गौरव का दिन है। दो बड़े पुल जनता को समर्पित हुए हैं।

लालू प्रसाद ने परिवार के बीच अपना जन्मदिन रात 12 बजे ही मना लिया। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, तेज प्रताप व तेजस्वी प्रसाद के अलावा वहां उपस्थित नतिनियों ने उनके लिए केक लाया था। श्री प्रसाद ने केक काटकर सबसे पहले राबड़ी देवी को खिलाया। राबड़ी देवी ने भी श्री प्रसाद को केक खिलाया। रविवार को दिन में राजद कार्यकर्ता 70 पौंड का केक लाए, जिसे श्री प्रसाद ने राबड़ी देवी व शिक्षा मंत्री के साथ काटा।